The Fact About देसी घी की मदद से पाएं ग्लोइंग That No One Is Suggesting

Wiki Article





कभी खाने के नहीं थे पैसे, बीच में ही छोड़नी पड़ी पढ़ाई...आज सुपरस्टार एक्ट्रेस है साड़ी में नजर आ रही लड़की, पहचाना क्या?

फ्लालेस, हेल्दी, कोमल और खुबसूरत स्किन का सपना तो मेरी तरह आपका भी जरुर होगा। बात जब स्किन की आती है तो अच्छे से अच्छा स्किन केयर प्रोडक्ट खरीदने में हम पहरेज नहीं करते। इतने जतन और इतने महंगे प्रोडक्ट के इस्तेमाल के बाद भी स्किन में वो वाला निखार नहीं आता, जो हमें चाहिए होता है। फिर थक हर कर हमें महंगे सैलून या फिर मेकअप का सहारा लेना ही पड़ता है। बात अगर सेलिब्रिटीज की करें तो काफी हेरोइंस की स्किन बिना मेकअप के भी काफी खुबसूरत और फ्लोलेस नजर आती है। जिसमें एक हैं मीरा राजपूत। जी हां अगर आप मीरा राजपूत के सोशल अकाउंट पर नजर दौडाएं तो वो आपको फिटनेस और स्किन केयर रूटीन के बारे में जानकारी साझा करते दिख जाएंगी। जिनकी फैन फ़ॉलोओइंग भी लाखों में हैं।

अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

देश-दुनिया की बड़ी खबरें मिस हो जाती हैं?

- त्वचा के जलने पर घी लगा सकते हैं. ये शरीर पर आई सूजन को भी खत्म करता है.

भाजपा की हार के बाद बसवराज बोम्मई ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

बच्चे और मां के लिए ये कितना लाभकारी है. ब ...अधिक पढ़ें

दाल, करी और सब्ज़ियों मेे एक चम्मच घी मिलाएं।

जिन लोगों को बहुत ज्यादा झुर्रियां हैं, वो भी घी का इस्तेमाल चेहरे पर करें.

This website works by using cookie or comparable technologies, to improve your browsing working experience and supply personalised recommendations. By continuing to employ our website, you agree to our Privacy Coverage and Cookie Policy. OK

यदि here आपको लगता है कि देसी घी खाने से वजन बढ़ता तो आप गलत हैं. किसी भी चीज का सेवन सही मात्रा में करेंगे तो नुकसान नहीं होगा. घी के सेवन से स्किन की नमी बरकरार रहती है.

लाइफस्टाइलऐसे बनाएं मदर डे को मां के लिए खास

देसी घी घावों को भरने में मदद कर सकता है।

चेहरे पर झुर्रियों की समस्या शुरू हो गई है तो परेशान ना हों. आप त्वच ...अधिक पढ़ें

Report this wiki page